1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Riteish Deshmukh ने फिल्म वेद का प्रमोशन के दौरान फैन के छुए पैर

Riteish Deshmukh ने फिल्म वेद का प्रमोशन के दौरान फैन के छुए पैर

रितेश देशमुख, कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन और स्‍थायी आकर्षक व्यक्तित्व के चलते सभी के पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। वह फ़िलहाल अपनी डिरेक्टर के तौर पे पहली मराठी फिल्म वेद का प्रचार कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ritesh Deshmukh film Ved Promotion: रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन और स्‍थायी आकर्षक व्यक्तित्व के चलते सभी के पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। वह फ़िलहाल अपनी डिरेक्टर के तौर पे पहली मराठी फिल्म वेद का प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, एक कॉलेज में ऐसी ही एक मुलाकात पर, उनका बहुत प्यार और सम्मान के साथ स्वागत और सत्कार किया गया। एक विलेन अभिनेता के प्रशंसक उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।

रितेश (Ritesh Deshmukh) ने एक लड़की के साथ डांस भी किया और उसका दिन बना दिया। डांस के बाद उस लड़कियों उनके पैर छुए और रितेश ने भी सामने उसके पेर छुए, उनके इस खूबसूरत हाव-भाव ने सबका दिल जीत लिया।

उस लड़की ने युगल की तस्वीरों का एक एल्बम बनाया और उन्हें उपहार के रूप में प्रस्तुत किया। इस बात ने स्टार्स का ध्यान खींचा और उन्होंने ‘वेद तुज़ा’ (Ved Tuja)  गाने पर जमकर डांस किया।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

इस फिल्म की थोड़ी प्रमुख जानकारी दे तो ये अभिनेता रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म है, जो हमें सबसे दिलचस्प फिल्म और एक सुंदर प्रेम कहानी की झलक दिखाती है। वेद, जो 30 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, उसमें जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे और ये फिल्म इस खुशनुमा कपल के फेन्स को, इन दोनों को साथ में देख पाने का सहभाग्य देगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...