1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा में भूलने की आदत है पुरानी, जब एक बार वो भूल गए थे वेडिंग रिंग

रोहित शर्मा में भूलने की आदत है पुरानी, जब एक बार वो भूल गए थे वेडिंग रिंग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है। इस सीरीज में भारत ने 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है। वहीं, दूसरे वनडे मुकाबले में एक समय ऐसा आया, जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट गई। दरअसल, रोहित शर्मा टॉस के दौरान वह अपना फैसला ही भूल गए। रोहित थोड़ी देर तक सोचते रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है। इस सीरीज में भारत ने 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है। वहीं, दूसरे वनडे मुकाबले में एक समय ऐसा आया, जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट गई। दरअसल, रोहित शर्मा टॉस के दौरान वह अपना फैसला ही भूल गए। रोहित थोड़ी देर तक सोचते रहे।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

ऐसे में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और मैच रेफरी रोहित के बोलने का इंतजार करते रहे। हालांकि, थोड़ी देर बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। ऐसे में वह अपना फैसला थोड़ी देर के लिए भूल गए थे, लेकिन वह पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं।

कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है, जब वो कोई चीज भूले हैं, इससे पहले भी उनके साथ इस तरह का वाक्या हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने बताया था कि रोहित जितनी चीजें भूलते हैं, उतनी कोई नहीं।

इस बात पर हिटमैन ने भी बाद में मुहर लगाई थी। कोहली ने कहा कि रोहित आईपैड, वॉलेट, फोन भी भूल चुके हैं। हालांकि, वह क्रिकेट का सामान नहीं भूलते। रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक बार वो वेडिंग रिंग भूल गए थे। उस दौरान उनकी नई नई शादी हुई थी।

 

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के सफल टी20 कप्तान एरोन फिंच ने लिया  संन्यास, अब पद छोड़ने का सही समय है 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...