1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rohit Sharma Video: रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, सुरक्षाकर्मियों को संभालना पड़ा मोर्चा, देखिए वीडियो

Rohit Sharma Video: रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, सुरक्षाकर्मियों को संभालना पड़ा मोर्चा, देखिए वीडियो

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की लंबी फैन फलोइंग है। हिटमैन को एक नजर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। स्वतंत्रता दिवस के दिन भी ऐसा नजारा देखने केा मिला, जब उनके फैंस एक नजर उन्हें देखने के लिए बेताब हो गए और हजारों की संख्या में जुट गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rohit Sharma Video:  टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की लंबी फैन फलोइंग है। हिटमैन को एक नजर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। स्वतंत्रता दिवस के दिन भी ऐसा नजारा देखने केा मिला, जब उनके फैंस एक नजर उन्हें देखने के लिए बेताब हो गए और हजारों की संख्या में जुट गए।

पढ़ें :- टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम जल्द दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जश्न मनाने के लिए उन्हें होटल से बाहर निलकना था, लेकिन उनके बाहर आने से पहले ही उनके होटल के बाहर हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ रोहित की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर मौजूद थी। हजारों की संख्या में भीड़ देख सुरक्षाकर्मियों को मोर्चा संभालना पड़ा। हालांकि, भीड़ अनियंत्रित होने लगी तो रोहित शर्मा को होटल के अंदर भेजना पड़ा।

पढ़ें :- ICC T20I Team Ranking: ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टी 20 आईसीसी रैंकिंग में भारत की  बादशाहत बरकरार 

सोशल मीडिया रोहित (Rohit Sharma) को लेकर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फैंस को जब जानकारी हुई कि हिटमैन रोहित शर्मा किसी कैफे में हैं तो फिर धीरे धीरे वहां भीड़ जमा होने लगी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में वहां पर लोग जुट गए।

इस दौरान रोहित को बाहर आता देख फैंस बेकाबू हो गए और वो उनसे मिलने की कोशिश में जुट गए। हजारों की संख्या में जुटी भीड़ अनियंत्रित होते देख रोहित शर्मा को अंदर जाना पड़ा। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला और उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...