1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हसीन सैफी ने आशीष बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अश्लील Video, शादी से 1 दिन पहले खुला राज

हसीन सैफी ने आशीष बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अश्लील Video, शादी से 1 दिन पहले खुला राज

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने युवती की शिकायत पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक अपना धर्म और नाम बदलकर उत्तराखंड निवासी युवती से शादी करने जा रहा था। उसका राज शादी से ठीक 1 दिन पहले खुल गया, जिसके बाद प्रेमिका ने ही पुलिस में जाकर केस दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने युवती की शिकायत पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक अपना धर्म और नाम बदलकर उत्तराखंड निवासी युवती से शादी करने जा रहा था। उसका राज शादी से ठीक 1 दिन पहले खुल गया, जिसके बाद प्रेमिका ने ही पुलिस में जाकर केस दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाम और धर्म का पता चलने पर युवती और युवक के बीच विवाद हुआ। मौके पर जब लोग पहुंचे तो युवती ने बताया कि हसीन सैफी (Haseen Saifi) नाम के इस शख्स ने आशीष बनकर उसे धोखा दिया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर शादी का दबाव बना रहा है।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और युवती की शिकायत पर धोखाधड़ी दुष्कर्म और विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम (Prohibition of Conversion Act) के तहत मामला दर्ज कर आमका रोड निवासी आरोपी हसीन सैफी आशीष को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तराखंड निवासी युवती (A girl from Uttarakhand) नोएडा के कंपनी में काम करती थी। इस कंपनी में काम करने वाले युवक ने नाम और धर्म छुपा कर पहले उसे दोस्ती की और फिर प्रेम जाल में उसे फंसा कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी युवक युवती को शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।

जानें कैसे खुला हसीन का राज?

आरोपी ने युवती को ले जाकर दादरी के एस्कॉर्ट कॉलोनी में कमरा दिला दिया। आरोपी सोमवार को युवती से शादी करने वाला था, लेकिन रविवार को युवती को युवक का असली नाम का पता चल गया जिसमें दोनों पर विवाद हो गया और मामला सामने आ गया। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हसीन को ढूंढते हुए उसके पिता शकील सैफी एस्कॉर्ट कॉलोनी (Escort Colony) स्थित उनके कमरे में पहुंचे। उस दौरान हसीन और युवती खरीदारी करने गए थे। शकील ने हसीन नाम लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि यहां हसीन नहीं आशीष रहता है इसके बाद आरोपी की पोल खुली।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...