1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Samsung Galaxy M22 48MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च: जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M22 48MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च: जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी M22 की कीमत का खुलासा होना बाकी है लेकिन सैमसंग जर्मनी वेबसाइट के माध्यम से विनिर्देशों की घोषणा की गई है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Samsung Galaxy M22 को आधिकारिक तौर पर कंपनी की जर्मनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, जिसमें पूरे स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। हैंडसेट गैलेक्सी F22 के समान हार्डवेयर साझा करता है , जिसमें डिस्प्ले साइज, कैमरा, चिपसेट और अन्य शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम22 में सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच, बैक पर स्क्वायर-कैमरा मॉड्यूल और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। मुख्य सैमसंग गैलेक्सी M22 स्पेक्स में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच का sAMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G80, 48MP क्वाड-कैमरा, 5000mAh की बैटरी और Android 11 OS आउट ऑफ द बॉक्स शामिल हैं।

पढ़ें :- Google ने अपना 23वां जन्मदिन अनोखे केक-थीम वाले डूडल के साथ मनाया
Jai Ho India App Panchang

Samsung Galaxy M22 Support Page Allegedly Goes Live in Russia, Launch Could Be Imminent | Technology News

सैमसंग गैलेक्सी M22 कीमत
सैमसंग गैलेक्सी M22 की कीमत अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हम जानते हैं कि फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा: ब्लैक, व्हाइट और ब्लू। Samsung Galaxy M22 renders and specs leak - GSMArena.com newsसैमसंग

Samsung Galaxy M22 में 6.4-इंच HD+ sAMOLED डिस्प्ले है जिसमें 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। फोन MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित है जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आगे बढ़ाया जा सकता है। यह वनयूआई 3.1 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है। कनेक्टिविटी फीचर में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

ऑप्टिक्स की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी M22 में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 123-डिग्री FoV के साथ 8MP का वाइड-एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए सामने की तरफ 13MP का स्नैपर और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन का कुल माप 159.9 x 7 x 8.4 मिमी और वजन 186 ग्राम है।

पढ़ें :- चीनी फोन को फेंक दें और इस्तेमाल करने से बचें, जानें किस देश की सरकार ने अपने लोगो से की अपील

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...