1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भाजपा के वरिष्ठ नेता दे रहे हैं लोगो को शराब बनाने की सलाह, आप भी देखें

भाजपा के वरिष्ठ नेता दे रहे हैं लोगो को शराब बनाने की सलाह, आप भी देखें

By शिव मौर्या 
Updated Date

Senior Bjp Leaders Are Advising People To Make Wine See Also

भोपाल। बात 5 मार्च की है, जिस दिन पूरे मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन मनाया जा रहा था। मामा शिवराज ने सबसे अपील की थी कि आप लोग अगर मेरा जन्मदिन मनाना चाहते है तो आप सभी लोग पेड़-पौधे लगाकर पर्यावरण को साफ-सुथरा रखने में मदद करें। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल पाण्डेय सीएम शिवराज का जन्मदिन मनाने प्रदेश के जेरा गांव के आदिवासी बस्ती पहुंचे थे।

पढ़ें :- कर्नाटक के CM येदियुरप्पा की आज हो सकती है विदाई, नए मुख्यमंत्री की रेस में आगे हैं ये चेहरे

वहां मौजूद आदिवासियों को उन्होंने शराब बेचने की सलाह दी और साथ ही कहा कि यदि कोई भी काम रोकने आए तो वह खुद लट्ठ लेकर खडे हो जाये। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरी बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रदेश में हंगामा मचना तय है। वीडियो में सी.एम. के द्वारा पेड़ लगाने व पर्यावरण को स्वच्छ बनाने की बात करने के बजाय अनिल पाण्डेय उल्टा आदिवासियों को शराब बनाकर बेचने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: जानें देश के क्रिकेटरों ने मीराबाई चानू को क्या कह कर दी बधाई, एक के शब्द तो दिल जीत लेंगे

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जिसमें आदिवासियों को शराब बनाने की खुली छूट है और अगर कोई रोकने आये तो हम खुद लट्ठ (लाठी) लेकर खड़े हो जायेंगे। इसी कड़ी में अनिल पाण्डेय ने आदिवासियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि वे अवैध तरीके से शराब बनाए और बेंचे लेकिन खुद मत पिएं। एक ओर जहाँ सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज राज्य में शराबबंदी का समर्थन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के दिन पार्टी के वरिष्ठ नेता आदिवासियों को खुले आम अवैध शराब बनाने के लिये प्रेरित कर रहे है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...