1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sensational News : 8 लोगों ने नाबालिग से 12 घंटे किया गैंगरेप, इन धाराओं में केस दर्ज

Sensational News : 8 लोगों ने नाबालिग से 12 घंटे किया गैंगरेप, इन धाराओं में केस दर्ज

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले से रविवार को सनसनीखेज खबर (Sensational News) आई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि 16 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gangrape) के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि रेप की यह घटना 16-17 दिसंबर की दरमियानी रात हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पालघर। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले से रविवार को सनसनीखेज खबर (Sensational News) आई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि 16 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gangrape) के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि रेप की यह घटना 16-17 दिसंबर की दरमियानी रात हुई है। आरोपियों ने पहले युवती के साथ एक सूने बंगले में दुष्कर्म किया और फिर उसे समुद्र किनारे ले जाकर प्रताड़ित किया।

पढ़ें :- महाराष्ट्र के नासिक-शिरडी राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, कई लोग घायल

पालघर जिले (Palghar District) के सतपती ग्रामीण पुलिस स्टेशन (Satpati Rural Police Station) के अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप (Gang Rape) सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे 16 दिसंबर की रात 8 बजे से 17 दिसंबर की सुबह 10 बजे तक प्रताड़ित किया। आरोपी उसे माहिम गांव (Mahim Village) के एक सूने बंगले में ले गए और लगातार बलात्कार किया। उसके बाद वे उसे समुद्र किनारे ले गए और झाड़ियों में ले जाकर प्रताड़ित किया।

आरोपियों के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज केस

पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर रविवार सुबह सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 376 (डी), धारा 366 (ए), धारा 341, धारा 342, धारा 323 और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

इन इलाकों के हैं आरोपी

पढ़ें :- महाराष्ट्र में गठबंधन पर छाया ग्रहण! कर्नाटक से सीमा विवाद को बंटे शिंदे-फडणवीस

सभी आरोपी माहिम, हनुमानपाड़ा, टेंबी, सफाले और वडराई इलाके के रहने वाले हैं। इस वारदात का पता लगने के बाद पालघर में सनसनी मच गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...