1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shehnaaz Gill को खुद को गिफ्ट कर डाली Diamond Ring, चैट शो में बताई होश उड़ाने वाली वजह

Shehnaaz Gill को खुद को गिफ्ट कर डाली Diamond Ring, चैट शो में बताई होश उड़ाने वाली वजह

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaz Gill)  कभी म्यूजिक वीडियो तो कभी अपने शो को लेकर शहनाज लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं।  हाल ही में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi vibes with Shehnaaz Gill) में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के अपनी फिल्म छत्रीवाली के प्रमोशन (Promotion of film Chhatriwali) के लिए शो पहुंची।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaz Gill)  कभी म्यूजिक वीडियो तो कभी अपने शो को लेकर शहनाज लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं।  हाल ही में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi vibes with Shehnaaz Gill) में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के अपनी फिल्म छत्रीवाली के प्रमोशन (Promotion of film Chhatriwali) के लिए शो पहुंची।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, शो में मिस गिल ने बताया कि उन्होंने खुद को डायमंड रिंग गिफ्ट (diamond ring gift) की है। अपने शो में रकुल ने शहनाज गिल की डायमंड रिंग नोटिस करते हुए कहा, “यह बहुत खूबसूरत है। लेकिन गलत उंगली में है।

किसी ने आपकी इस उंगली के लिए रिंग नहीं खरीदी।” तो इस पर जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा, मैं अभी रिलेशनशिप में नहीं हूं और ये रिंग मैंने खुद को गिफ्ट की है।’

खुद के लिए रिंग खरीदने की वजह बताते हुए शहनाज ने कहा- मैंने ये रिंग इसलिए खरीदी है कि किसी और को मुझे ये रिंग ना देनी पड़े। वह शानदार उपहारों के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहती थीं। शहनाज के इस खुलासे के बाद रकुल ने भी बताया कि उन्होंने 3 साल पहले खुद के लिए डायमंड रिंग खरीदी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...