1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने शक्तिमान, एक्टर बोले- कॉमेडी में बेहूदगी बर्दाश्‍त नहीं

‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने शक्तिमान, एक्टर बोले- कॉमेडी में बेहूदगी बर्दाश्‍त नहीं

मुकेश खन्‍ना अब अपने फैंस को हंसाएंगे। उनके शो का नाम होगा 'द मुकेश खन्‍ना शो'। नाम से ही साफ हो रहा है कि मुकेश खन्‍ना जाने-माने स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा को टक्‍कर देने आ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शक्तिमान को शायद ही कोई भूल सकता है। दरअसल, टीवी और बॉलीवुड के फेमस स्टार मुकेश खन्ना अपनी बेबाक राय हर मुद्दे पर रखते हैं। एक बार फिर मुकेश खन्ना सुर्खियों में आ गायें हैं। अब मुकेश खन्‍ना अपना एक शो लेकर आ रहे हैं। मुकेश खन्‍ना अब अपने फैंस को हंसाएंगे। उनके शो का नाम होगा ‘द मुकेश खन्‍ना शो’। नाम से ही साफ हो रहा है कि मुकेश खन्‍ना जाने-माने स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा को टक्‍कर देने आ रहे हैं।

पढ़ें :- शक्तिमान की गीता का अवॉर्ड शो में बुलाकर किया गया अपमान, एक्ट्रेस ने अवॉर्ड लेने से किया इंकार

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी के सबसे प्रसिद्ध शो में से एक है। मुकेश खन्‍ना के इस शो की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है। इस शो के लिए मुकेश खन्‍ना ने फेमस कॉमेडियन सुनील पाल के साथ एसोसिएशन किया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर दी है। इस वीडियो में उन्‍होंने सुनील पाल को इंट्रोड्यूस करवाया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील पाल एक अलग ही अंदाज में मुकेश खन्‍ना की तारीफ कर रहे हैं। महाभारत के टाइटल ट्रैक की धुन पर सुनील पाल कहते हैं- ‘भीष्म शक्तिमान मुकेश जी ने दिया मुझे सम्मान। इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान’। इससे सुनने के बाद मुकेश खन्‍ना हंसते हैं और भिष्‍म के अंदाज में सुनील से कहते है ‘आयुष्मान भव’।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश खन्‍ना ने कैप्‍शन में लिखा कि कोरोना के इस काल में रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है। लेकिन कॉमेडी के नाम पर बेहूदगी मुझे कतई बर्दाश्‍त नहीं। इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना ‘द मुकेश खन्ना शो’ शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं। मुकेश खन्‍ना के इस पोस्‍ट पर कमेंट भी आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि ‘शक्तिमान जी ये अपने बहुत अच्छा किया ये अभूतपूर्व प्रतिभावान कलाकार जिनको झूठे एवम् अश्लील टी वी शोज की वजह से भुला दिया गया था उनको मौका दिया है’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...