1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Saif Ali Khan की Tandav पर बवाल के चलते बिगड़ी Sharmila Tagore की तबीयत

Saif Ali Khan की Tandav पर बवाल के चलते बिगड़ी Sharmila Tagore की तबीयत

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा  है ये विवाद अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुँच  गया है। आपको बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। दरअसल, ऐसे में अब ‘तांडव’ स्टार सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत खराब हो गई है बताया जा रहा है कि इस विवाद के शुरू होने की वजह से शर्मिला काफी परेशान हैं।

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें, खबर के अनुसार जब से ‘तांडव’ कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है तब से शर्मिला टैगोर की तबीयत बिगड़ी है। सीरीज के लगातार विवादों में घिरने की वजह से शर्मिला टौगोर परेशान हैं। बताया जाता रहा है कि शर्मिला, सैफ को हमेशा कोई नया पोजेक्ट साइन करने के लिए कई बार सोचने को कहती हैं। साथ ही किसी भी तरह के पब्लिक सटेटमेंट से भी बचने की सलाह देती हैं।

ये है शर्मिला के चिंता की वजह 

स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, ‘सैफ और करीना फरवरी में दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में ‘तांडव’ कॉन्ट्रोवर्सी हो गई है. इन सभी चीजों को देखते हुए शर्मिला टैगोर की चिंता बढ़ गई है। वह अक्सर सैफ को अपने सार्वजनिक बयानों और उन परियोजनाओं के बारे में सतर्क रहने के लिए कहती हैं।’

पढ़ें :- Preity Zinta Birthday Special: डिंपल गर्ल का अभिषेक बच्चन से लेकर विदेशी क्रिकेटर तक रही अफेयर की अफवाह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...