1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Shilpa Shetty fractured her leg: व्हीलचेयर पर बैठ अवॉर्ड शो में पहुंची फिटनेस क्वीन, प्लास्टर के साथ दिए ग्लैमरस पोज़

Shilpa Shetty fractured her leg: व्हीलचेयर पर बैठ अवॉर्ड शो में पहुंची फिटनेस क्वीन, प्लास्टर के साथ दिए ग्लैमरस पोज़

बॉलीवुड फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने काम को लेकर अपने डेडिकेशन से फैंस को हैरान कर दिया है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shilpa Shetty fractured her leg: बॉलीवुड फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने काम को लेकर अपने डेडिकेशन से फैंस को हैरान कर दिया है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

पढ़ें :- Wheelchair पर बैठे-बैठे Shilpa Shetty ने किया VIDEO, कहा-करना है कुछ काम

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों का कलेक्शन शेयर किया है. इसमें शिल्पा को पैर में बंधे प्लास्टर के साथ ग्लैमरस अंदाज में पोज करते हुए देखा जा सकता है.

शिल्पा शेट्टी के पैर में प्लास्टर लगाए हुए ही एक इवेंट में पहुंची और शिल्पा का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया.

पढ़ें :- Taapsee ने अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस को कहा थैंक्यू, कंगना बोली-विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो

इन तस्वीरों में शिल्पा को मल्टीकलर और प्रिंटेड लॉन्ग गाउन पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और उनका मेकअप ग्लैमरस लुक में था.

व्हील चेयर ही नहीं शिल्पा ने वॉकर से पोज भी दिया. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने इसे कैप्शन दिया, “मेरा सबसे अच्छा पैर आगे बढ़ाना (विंक इमोजी) (मजबूत इमोजी) #reelvsreal #workmode #ootd #lotd #swasthrahomastraho.”

बता दें कि एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। वह कम से कम 6 हफ्तों तक बेड रेस्ट पर रहेंगी। चोट लगने के तकरीबन 10 दिन बाद ही शिल्पा शेट्टी ने योग करते हुए अपना एक वीडियो शेयर कर दिया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि स्ट्रेचिंग नहीं करने की कोई वजह नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...