1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shiv Sena को प्रियंका में दिखा इंदिरा गांधी जैसा तेवर, ‘सामना’ में गढ़े उनकी शान में कसीदे

Shiv Sena को प्रियंका में दिखा इंदिरा गांधी जैसा तेवर, ‘सामना’ में गढ़े उनकी शान में कसीदे

शिवसेना (Shiv Sena)  के मुखपत्र 'सामना' (mouthpiece 'Saamana' ) के संपादकीय (Editorial) में लिखा है कि कांग्रेस की नेता राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Congress leader National General Secretary and UP in-charge Priyanka Gandhi) की शान में कसीदे गढ़े हैं। संपादकीय (Editorial)  में लिखा है कि प्रियंका अपनी दादी की तरह ही मजबूत नेता हैं और उनमें वैसे ही तेवर देखने को मिलते हैं जो कि इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) में ​थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना (Shiv Sena)  के मुखपत्र ‘सामना’ (mouthpiece ‘Saamana’ ) के संपादकीय (Editorial) में लिखा है कि कांग्रेस की नेता राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Congress leader National General Secretary and UP in-charge Priyanka Gandhi) की शान में कसीदे गढ़े हैं। संपादकीय (Editorial)  में लिखा है कि प्रियंका अपनी दादी की तरह ही मजबूत नेता हैं और उनमें वैसे ही तेवर देखने को मिलते हैं जो कि इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) में ​थे।

पढ़ें :- CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: राहुल-अखिलेश समेत कई नेताओं ने जताया दुख, घायलों के जल्द स्वथ्य होने की प्रार्थना

शिवसेना ने यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में हुए बवाल को लेकर योगी सरकार की आलोचना की है। ‘सामना’ में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने योगी सरकार पर तंज कसा है। कहा कि क्या उत्तर प्रदेश पाकिस्तान में है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi)  और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) को एंट्री न दिए जाने को लेकर सवाल उठाते हुए शिवसेना ने यह बात कही है। शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी पर राजनीतिक हमले किए जा सकते हैं, लेकिन वह इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) जैसी महान नेता की पोती भी हैं। इंदिरा ने देश के लिए बलिदान और पाकिस्तान को दो टुकड़े में बांटने का काम किया था। शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी को अवैध रूप से हिरासत में भेजने वाले लोगों को यह बात जान लेनी चाहिए।

हालांकि बदले घटना क्रम के बीच यूपी पुलिस (UP Police) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को रिहा कर दिया है। यही नहीं उन्हें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जाकर पीड़ित किसानों से मुलाकात की भी परमीशन दी है। शिवसेना (Shiv Sena)  ने कहा कि प्रियंका गांधी का यही अपराध था कि उन्होंने यूपी सरकार से सवाल पूछ लिए थे। इसी के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  की तुलना उनकी दादी से करते हुए शिवसेना (Shiv Sena)  ने कहा कि वह तेजतर्रार और फाइटर नेता हैं।

शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के तेवर अपनी दादी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi)  की तरह ही हैं। इससे पहले मंगलवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ने खुद को अवैध तौर पर गिरफ्तार करने और सीतापुर में पीएसी के गेस्ट हाउस में रखे जाने का आरोप लगाया था। प्रियंका गांधी ने कहा कि मुझे गिरफ्तार किया गया। इस बारे में कोई एफआईआर या नोटिस भी नहीं दिखाया गया। यही नहीं उन्हें उनके वकीलों से भी मिलने की परमीशन नहीं दी गई। बता दें कि यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  समेत 11 लोगों के खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था।

पढ़ें :- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला नहीं, ​बल्कि पूरी दाल ही काली है : Priyanka Gandhi
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...