HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shocking news: हेलमेट पहनकर कार चलाता है यह व्यक्ति, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Shocking news: हेलमेट पहनकर कार चलाता है यह व्यक्ति, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के झांसी से अजीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति हेलमेट पहनकर कार चलाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना हेलमेट पहने कार चलाने की वजह से उसका चालान कट गया था।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के झांसी से अजीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति हेलमेट पहनकर कार चलाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना हेलमेट पहने कार चलाने की वजह से उसका चालान कट गया था। जब वह ट्रैफिक पुलिस के दफ्तर पहुंचा तो उन्होंने चुनाव के बाद आने की बात कह दी। तब से यह व्यक्ति कार चलाते समय हेलमेट पहनकर रखता है।

पढ़ें :- Viral video: लखनऊ के बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के एक कोच में लगी आग, मचा हड़कंप

दरअसल , इस व्यक्ति के पास बिना हेलमेट पहने चालान होने का मैसेज आय़ा था। इस मामले में जब व्यक्ति ट्रैफिक पुलिस के पास गया तो पुलिस ने कहा कि चुनाव के बाद आना। इसके बाद से यह व्यक्ति कार चलाते समय हेलमेट पहनकर रखता है।

बहादुर सिंह परिहार झांसी महानगर में नवाबाद थाना के अंतर्गत नंदू कालोनी के पास के निवासीहै। इनके पास ऑडी कार है। बहादुर सिंह ट्रक यूनियन के अध्यक्ष है। उनका कहना है कि रविवार को उनके पास मैसेज आया। मैसेज में ई चालान था उसमें लिखा था कि मेडिकल तिराहे के पास बिना हेलमेट लगाए हुए वह कार चला रहे थे।

इसलिए उनका एक हजार रुपये का चालान हुआ है। इसकी पुष्टि करने के लिए वह ट्रैफिक पुलिस के दफ्तर गए। वहां उन्होंने इसकी शिकायत की। लेकिन उन्हे चुनाव बाद आने को कहा गया। ऐसे में या तो वह चुनाव तक गाड़ी न चलाते या फिर चालान से बचने के लिए हेलमेट लगाने लगे।

पढ़ें :- Viral Video: बुजुर्ग व्यक्ति ने की दो पिल्लो के साथ हैवानियत, गर्दन मरोड़ कर मारने के बाद पॉलीथीन मेंं भरकर फेंका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...