1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shocking Video: Train और Platform के बीच फंसी लड़की, RPF के जवान ने ऐसे बचाई जान

Shocking Video: Train और Platform के बीच फंसी लड़की, RPF के जवान ने ऐसे बचाई जान

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' ये तो सना ही होगा आपने. दरअसल, इसका जीता-जागता उदाहरण देश के पहले वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. यहां एक छात्राट्रेन और प्लेटफार्म के बीच बुरी तरीके से फंस गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Video: ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ ये तो सना ही होगा आपने. दरअसल, इसका जीता-जागता उदाहरण देश के पहले वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. यहां एक छात्राट्रेन और प्लेटफार्म के बीच बुरी तरीके से फंस गई.

पढ़ें :- Funny Dance Video: बेशरम रंग पर दुल्हे के दोस्तों ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख दंग रह गए लोग

आपको बता दें, छात्रा को देखकर लग ही नहीं रहा था वो बच पाएंगी लेकिन वहां मौजूद लोगों और आरपीएफ के कारण समय रहते ही बहुत बड़ी घटना टल गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग जवानों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो रानी कमलापति स्टेशन का है. यहां गाड़ी संख्या 12975 मैसूर-जयपुर एक्सप्रेस (Mysore-Jaipur Express) जब प्लेटफॉर्म से रवाना होने लगी तो एक छात्रा ने यहां उतरने की कोशिश में गिर गई और वह ट्रेन के बीचोंबीच बुरी तरीके से फंस जाती है.

तभी वहां मौजूद आरपीएफ के आरक्षक इंदर यादव तथा जीआरपी के आरक्षक विक्रम ने सतर्कता दिखाते हुए छात्रा को बचाया. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छात्रा अपने परिजनों को छोड़ने के लिए स्टेशन आई थी लेकिन वह ट्रेन के अंदर चली गई थीं और जब ट्रेन चलनी शुरू हुई थी तो छात्रा उतरने की कोशिश करने लगी और उतरने के दौरान पैर फिसलने के कारण छात्रा ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस जाती है. इस हैरान कर देने वाले वीडियो में सबसे अच्छी बाच यह रही कि छात्रा को ज्यादा चोट नहीं आई.

 

पढ़ें :- Bride Dance Video: जब दुल्हे ने पिलाया कोका कोला, फिर दुल्हन ने किया धमाका ...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...