1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shocking! महिला ने ‘चार’ पैरों वाली बच्ची को दिया जन्म, पढ़े पूरी खबर

Shocking! महिला ने ‘चार’ पैरों वाली बच्ची को दिया जन्म, पढ़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही है । जिसको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि एक महिला ने ‘चार’ पैरों वाली एक बच्ची को जन्म दिया है, जिसे लेकर लोगों में उत्सुकता है। डॉक्टरों ने बताया कि नवजात स्वस्थ है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Baby Girl With Four Legs: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही है । जिसको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि एक महिला ने ‘चार’ पैरों वाली एक बच्ची को जन्म दिया है, जिसे लेकर लोगों में उत्सुकता है। डॉक्टरों ने बताया कि नवजात स्वस्थ है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बताया जा रहा है कि बच्ची की वजन 2.3 किग्रा है। जन्म के बाद डॉक्टरों की एक टीम ने जयारोग्य अस्पताल समूह ग्वालियर के अधीक्षक के साथ शिशु की जांच की। जयारोग्य अस्पताल समूह के बच्ची के कमर के नीचे का हिस्सा दो अतिरिक्त पैरों के साथ विकसित हुआ है, लेकिन वे पैर निष्क्रिय हैं।

कहा जा रहा है कि अभी बाल रोग विभाग के डॉक्टर जांच कर रहे हैं कि कहीं शरीर के किसी हिस्से में कोई अन्य विकृति तो नहीं है। अधीक्षक ने यह भी कहा, ”बच्ची को फिलहाल कमला राजा अस्पताल के बाल रोग विभाग के विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...