1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल आफताब को हो मौत की सजा, पिता ने उठाई मांग

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल आफताब को हो मौत की सजा, पिता ने उठाई मांग

दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की निर्मम तरीके से हत्या की थी और उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। यही नहीं हर दिन शव के टुकड़ों को वो जंगल में अलग—अलग जगहों पर फेंकता भी रहा। वारदात का खुलासा होने पर ​हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की निर्मम तरीके से हत्या की थी और उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। यही नहीं हर दिन शव के टुकड़ों को वो जंगल में अलग—अलग जगहों पर फेंकता भी रहा। वारदात का खुलासा होने पर ​हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा के पिता ने इस सनसनीखेज वारदात के पीछे लव जिहाद की आशंका जाहिर की है। इसके साथ ही आफताब के लिए मौत की सजा की मांग की है। उन्होंने कहा कि, दिल्ली पुलिस पर मेरा विश्वास है और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। श्रद्धा अपने अंकल के बहुत करीब थी और मुझसे ज्यादा बातें नहीं करती थी। मैं आफताब के संपर्क में कभी नहीं रहा। मैंने मुंबई के वसाई में मामले को लेकर पहली शिकायत दर्ज कराई थी।

श्रद्धा की आखिरी लोकेशन थी दिल्ली
पुलिस की जांच में सामने आया कि श्रद्धा की आखिरी लोकेशन दिल्ली है। इसके बाद पुलिस ने जांच को और तेज किया। साथ ही आफताब को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वो सही जवाब देने से कतराता रहा। हालांकि, पुलिस ने कड़ाई से उससे पूछताछ की तो उसने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया।

पिता ने किया था रिश्ते का विरोध
श्रद्धा के पिता को आफताब के साथ रिश्तों की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। विकास ने यह भी कहा कि जब तक बरामद अंगों डीएनए जांच नहीं हो जाती, उन्हें बेटी के मर्डर और आफताब के दावों पर यकीन नहीं है।

 

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...