1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shraddha Murder Case: श्रद्धा का कतल पर Swara Bhasker का बड़ा बयान, कहा- Aftab राक्षस है…

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का कतल पर Swara Bhasker का बड़ा बयान, कहा- Aftab राक्षस है…

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। मृतक के लिव-इन-पार्टनर आफताब (Live-in-Partner Aftab) ने जिस बेहरमी से 27 साल की श्रद्धा का कतल किया उसने हर किसी को हिला कर रख दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। मृतक के लिव-इन-पार्टनर आफताब (Live-in-Partner Aftab) ने जिस बेहरमी से 27 साल की श्रद्धा का कतल किया उसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, दिल्ली की इस दर्दनाक हत्या पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने इस मामले पर हैरानी जताते हुए कहा कि ये वाकई डरा देने वाला है। मेरा दिल श्रद्धा (Shraddha) के लिए निकला जा रहा है कि कैसे श्रद्धा के प्यार ने ही उसके साथ विश्वासघात किया।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली के इस दिल दहला देने मामले पर कहा कि यह मामला कितना भयावह, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। मेरा दिल इस महिला के लिए निकला जा रहा है।

बहुत ही भयानक है जिसे वह प्यार करती थी, इतना विश्वास करती थी उसी ने उसके साथ विश्वासघात किया। उम्मीद करती हूं कि पुलिस जल्दी से अपनी जांच समाप्त करेगी और इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

श्रद्धा हत्याकांड हर तरफ श्रद्धा हत्याकांड की चर्चा हो रही है। आरोपी प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आफताब ने बताया कि प्रेमिका उसपर शादी का दबाव बना रही थी इसीलिए उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े करके हत्या कर दी।

 

उसने हत्या को मई में अंजाम दिया था। वह दिल्ली के अलग अलग हिस्सों में शरीर के टुकड़े फेंक रहा था ताकि किसी को इस हत्या के बारे में पता न चल पाए। लाश को छिपाने के लिए आरोपी प्रेमी ने बड़ा फ्रिज भी खरीदा था और अगरबत्ती जलाकर रखता था ताकि बदबू न हो सके। पुलिस ने बताया कि दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी।

 

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...