1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Shubman Gill Records: पिता का ताना सुनकर शुभमन गिल ने की थी तूफानी बल्लेबाजी, ऐसे हुआ खुलासा

Shubman Gill Records: पिता का ताना सुनकर शुभमन गिल ने की थी तूफानी बल्लेबाजी, ऐसे हुआ खुलासा

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज समाप्त हो गयी है। इस सीरीज को भारत ने 3—0 से जीत लिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला खूब चला। आखिरी मैच में उन्होंने 112 रन की शानदार पारी खेली। पिछली चार वनडे पारियों में यह गिल का तीसरा शतक था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shubman Gill Records: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज समाप्त हो गयी है। इस सीरीज को भारत ने 3—0 से जीत लिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला खूब चला। आखिरी मैच में उन्होंने 112 रन की शानदार पारी खेली। पिछली चार वनडे पारियों में यह गिल का तीसरा शतक था।

पढ़ें :- Murali Vijay Retirement: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने ​अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान

इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में 208 रन बनाए थे। आखिरी मुकाबले के बाद भारतीय कोच राहुल द्रविड ने शुभमन गिल का इंटरव्यू लिया है। इस दौरान सामने आया कि शुभमन गिल के पिता ने उनकी छोटी पारियों पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि कभी बड़ी पारी खेलोगे या नहीं?

इसके बाद द्रविड़ ने शुभमन गिल से कहा कि पिछले एक महीने में जो किया, आपने वाकई में रनों की बारिश की है। आपके पिता को आप पर गर्व होगा। इस पर शुभमन गिल ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि मेरे पिता इस मैच को लेकर बहुत ज्यादा खुशी होंगे। वह चाह रहे होंगे कि मैं शतक लगाने के बाद भी क्रीज पर रहकर अच्छी बल्लेबाजी करूं और वनडे में दूसरा दोहरा शतक लगाने की कोशिश करूं।

 

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...