1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Musewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार तिहाड़ जेल से जुड़े! पिता ने सीएम मान को लिखी चिट्ठी

Sidhu Musewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार तिहाड़ जेल से जुड़े! पिता ने सीएम मान को लिखी चिट्ठी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में सियासी पारा बढ़ गया है। भगवंत मान सरकार इस वारदात के बाद बुरी तरह से घिर गई है। कांग्रेस, भाजपा समेत अन्य विपक्षी दलों ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पर घेर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Musewala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में सियासी पारा बढ़ गया है। भगवंत मान सरकार इस वारदात के बाद बुरी तरह से घिर गई है। कांग्रेस, भाजपा समेत अन्य विपक्षी दलों ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पर घेर रहे हैं।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

इन सबके बीच प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पंजाब कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वारदात के लिए आप सरकार जिम्मेदार है। वहीं गायक की सुरक्षा घटाने पर आप सरकार बैकफुट पर आ गई है। वहीं, इस घटना की जांच की मांग सीबीआई और एनआईए से कराने की मांग की जा रही है।

एसआईटी का हुआ गठन
इस हत्याकांड की जांच के लिए पंजाब सरकार ने एसआईटी का गठन किया है। इसके साथ ही पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एफआईआर में कहा कि उनके बेटे के पास फिरौती के लिए धमकी भरे फोन कॉल्स आते थे। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है।

तिहाड़ जेल से जुड़े हत्याकांड के तार!
मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार तिहाड़ जेल से जुड़ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को शक है कि जेल में बैठक लॉरेंस बिश्नोई ने सिंगर मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रची थी। इस वक्त तिहाड़ की जेल नंबर 8 में लॉरेंस बिश्नोई बंद है। जल्द ही लॉरेंस बिश्नोई से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। उसका सहयोगी गैंग काला जठेड़ी भी तिहाड़ जेल के अंदर ही कैद है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...