1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सिंगर Gippy Grewal हुए गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की कार्यवाही… जानिए क्या है पूरा मजरा

सिंगर Gippy Grewal हुए गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की कार्यवाही… जानिए क्या है पूरा मजरा

लापरवाही करने वालों पर पुलिस अपने तरीके से कार्रवाई कर रही हैं। ऐसी ही कुछ कार्रवाई मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी हुई है। उन्हें शनिवार को पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड-19 के प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Singer Gippy Grewal Arrested Police Starts Proceedings Know What The Whole Majra Is

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की महामारी ने देश को बुरे हालतों में डाल दिया है। हर दिन मरने वालों और इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। आलम यह हो गया है अस्पतालों में मरीजों को इलाज मिलना मुश्किल हो गया है। वहीं कोरोना महामारी के बीच बहुत से लोग अब भी लापरवाही करते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा माजरा

हालांकि लापरवाही करने वालों पर पुलिस अपने तरीके से कार्रवाई कर रही हैं। ऐसी ही कुछ कार्रवाई मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी हुई है। उन्हें शनिवार को पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड-19 के प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

इतना ही नहीं गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म की शूटिंग के सेट पर मौजूद अन्य क्रू मेंबर्स को भी गिरफ्तार किया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार गिप्पी ग्रेवाल पटियाला राजपुरा डिविजन के कराला गांव में अपनी टीम के साथ खेतों में शूटिंग कर रहे थे।

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस में शूटिंग सेट पर छापेमारी की और गिप्पी ग्रेवाल सहित अन्य क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं पुलिस ने अभिनेता पर कार्रवाई करते हुए चालान भी काटा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X