1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. स्मृति ईरानी का ममता बनर्जी पर हमला, पूछा-बंगाल में किस बेटी को वोट करना है?

स्मृति ईरानी का ममता बनर्जी पर हमला, पूछा-बंगाल में किस बेटी को वोट करना है?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्तापक्ष तृणमूल कांग्रेस के सामने चुनौती बढ़ती जा रही है। नंदीग्राम विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। ऐसे में यहां का चुनाव बेहद ही दिलचस्प दिख रहा है। हाल में ही शुभेंदु ने तृणमूल का साथ छोड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Smriti Irani Attacked Mamata Banerjee Asked Which Daughter Has To Vote In Bengal

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्तापक्ष तृणमूल कांग्रेस के सामने चुनौती बढ़ती जा रही है। नंदीग्राम विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। ऐसे में यहां का चुनाव बेहद ही दिलचस्प दिख रहा है। हाल में ही शुभेंदु ने तृणमूल का साथ छोड़ा है।

पढ़ें :- किसान कानूनों पर बोले राकेश टिकैत- देश में या तो किसान और जनता रहेगी या फिर ये सरकार

इसलिए ममता बनर्जी और उनके बीच नंदीग्राम में लड़ाई कई मायनों में बेहद ही अहम है। नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु ने एक जनसभा को संबोधिता किया। इसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद थीं। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि दीदी यह बताएं कि पश्चिम बंगाल में किस बेटी को वोट करना है? उन्हें, जिन्होंने 80 साल की एक औरत के साथ मारपीट की या जिन्होंने भाजपा के लोगों का कत्ल कराया। जिन्होंने दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर मूर्ति विसर्जन नहीं होने दिया या वो जो नंदीग्राम आकर चंडी पाठ करती हैं और कहती हैं कि खेला होबे…।’

वहीं, इस दौरान शुभेंदु ने भी ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में रोजगार की कमी है। अगर हमें इस स्थिति में बदलाव लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस को हटाना होगा।

टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी बन गई है, जहां सिर्फ दीदी और उनका भतीजा बोल सकता है। गौरतलब है कि, नंदीग्राम ​सीट तृणमूल कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है। ममता बनर्जी, शुभेंदु अधिकारी के अलावा इस सीट पर कांग्रेस-सीपीआईएम गठबंधन ने मीनाक्षी मुखर्जी को मैदान में उतारा है।

पढ़ें :- सियासत: बीजेपी छोड़कर 300 कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल, शुद्धीकरण के छिड़का गया गंगाजल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X