1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली:कोटही माता की निकली भव्य शोभायात्रा,जागरण और भंडारा

सोनौली:कोटही माता की निकली भव्य शोभायात्रा,जागरण और भंडारा

आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 7 राहुल नगर में स्थित माता कोटही देवी के सातवें स्थापना दिवस पर आज भव्य शोभायात्रा मंदिर परिसर से निकाली गई।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज :आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 7 राहुल नगर में स्थित माता कोटही देवी के सातवें स्थापना दिवस पर आज भव्य शोभायात्रा मंदिर परिसर से निकाली गई।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां आपस में टकराईं, कई लोग हुए घायल

मंगलवार की सुबह 11 बजे से मंदिर परिसर से बाजे गाजे और ढोल नगाड़े के साथ विभिन्न तरह की झांकियो के साथ निकली भब्य शोभा यात्रा पहुनी, त्रिलोकपुर के वार्ड से होते हुए ज्यों ही सोनौली नगर के बस स्टैंड चौराहे पर पहुंचा संजीव जायसवाल और अंजलि जायसवाल ने शोभायात्रा में सम्मिलित सभी श्रद्धालुओं में मिष्ठान वितरित कर उनका स्वागत किया.

इस दौरान मंदिर के समिति को भारतीय जनता पार्टी के नेता कन्हैया लाल साहू ने भंडारा और मां भगवती जागरण का आयोजन कर आर्थिक सहयोग भी किया।

मंदिर परिसर से निकली शोभायात्रा की शोभा बढ़ाने के लिए आज सोनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रत्याशियों ने अपने पूरे दमखम भी दिखाएं और शोभायात्रा में अलग-अलग गोलबंद होकर नगर भ्रमण के दौरान देखे गए।

भारतीय जनता पार्टी के नेता कन्हैया लाल साहू जहां खुली जीप में खड़ा होकर नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों को हाथ जोड़कर उनसे आशीर्वाद मांगते नजर आए।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, पुलिस ने की ये अपील

वहीं दूसरी तरफ बसपा पार्टी के नगर अध्यक्ष पद के दावेदार दीपक बाबा भी अपने समर्थकों के साथ नगर भ्रमण कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते देखे गए। जबकि भारतीय जनता पार्टी के नेता संजीव जायसवाल ने भी अपने समर्थकों के साथ नगर में भ्रमण कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

शोभा यात्रा मे भारतीय जनता पार्टी के नेता नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ शोभा यात्रा में शरीक रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...