HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव , सेहत में सुधार

सपा सांसद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव , सेहत में सुधार

मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उनकी सेहत में काफी सुधार है। डॉक्टर उन्हें जल्द आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर देंगे। उनके ऑक्सीजन के स्तर में काफी सुधार हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उनकी सेहत में काफी सुधार है। डॉक्टर उन्हें जल्द आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर देंगे। उनके ऑक्सीजन के स्तर में काफी सुधार हुआ है।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

पूर्व मंत्री के कोविड फाइब्रोसिस और कैविटी के चलते फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था। जिसकी वजह से गुर्दे में दिक्कत बढ़ गई थी। अब पूर्व मंत्री की सेहत नियंत्रण में है। विशेष डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है। पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की भी अच्छी है। आजम खान और उनके बेटे सीतापुर जेल में कोरोना पॉजिटिव आये थे। जेल उपचार चल रहा था लेकिन नौ मई को कोरोना संक्रमित आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर सीतापुर के जेल प्रशासन ने उन्हें व उनके बेटे को मेदान्ता में भर्ती कराया था।

मेदान्ता हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. राकेश कपूर बताते हैं कि आजम खान की सेहत में काफी सुधार है। उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें अब आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ़्ट किया जाएगा। गुर्दा रोग विशेषज्ञ और क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग डॉक्टरों को निगरानी में इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...