1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर में आवारा कुत्ते ने कोतवाल पर हमला कर बाजू चबाई, चार घंटे चली सर्जरी

बिजनौर में आवारा कुत्ते ने कोतवाल पर हमला कर बाजू चबाई, चार घंटे चली सर्जरी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आवारा कुत्तो के हमले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गश्त पर निकले नजीबाबाद थाने के कोतवाल पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया और उनकी एक बाजू को बुरी तरह से चबा दिया। किसी तरह उन्हे कुत्ते के चंगुल से छुडाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत को देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया। जहां चार घंटे तक हाथ की सर्जरी की गई है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में आवारा कुत्तो के हमले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गश्त पर निकले नजीबाबाद थाने के कोतवाल पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया और उनकी एक बाजू को बुरी तरह से चबा दिया। किसी तरह उन्हे कुत्ते के चंगुल से छुडाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत को देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया। जहां चार घंटे तक हाथ की सर्जरी की गई है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से बढ़ा सियासी पारा, ट्वीट कर लिखा-कदम-कदम पर जातीय अपमान की पीड़ा से व्यथित होकर...

जानकारी के अनुसार नजीबाबाद थाने के कोतवाल राधेश्याम मंगलवार देर शाम को थाना क्षेत्र के जलालाबाद क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होने देखा कि एक आवारा कुत्ते ने एक बाइक सवार पर हमला कर गिरा दिया है। इस दौरान कोतवाल बाइक सवार को बचाने के लिए गये तो कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान कुत्ते ने उनके एक हाथ को बुरी तरह से चबा दिया और उनके पैर पर भी कई जहग काटा है। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हे कुत्ते के चंगुल से छुडाया और तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत को देखते हुए मेरठ रैफर कर दिया गया था।

चार घंटे चली हाथ की सर्जरी
कुत्ते के हमले में घायल कोतवाल राधेश्याम को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सको की टीम ने रात 11 बजे से उनका ऑपरेशन शुरु किया था जो चार घंटे तक चला। फिलहाल उन्हे कई दिनो तक अभी अस्पताल में ही रखा जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...