1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Heart Surgery के बाद Sunil Grover इस इस दिन होंगे डिस्चार्ज, Simi Grewal ने किया ट्वीट

Heart Surgery के बाद Sunil Grover इस इस दिन होंगे डिस्चार्ज, Simi Grewal ने किया ट्वीट

बॉलीवुड फेमस एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को हार्ट में दिक्कत के चलते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट (Asian Heart Institute) में भर्ती कराया गया था। बुधवार को सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी हुई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को हार्ट में दिक्कत के चलते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट (Asian Heart Institute) में भर्ती कराया गया था। बुधवार को सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी हुई।

पढ़ें :- How to play online casino games in India?

जैसे ही यह खबर आई, फैंस टेंशन में आ गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। 44 वर्षीय सुनील ग्रोवर की अब हालत में सुधार है और जल्द ही डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि सुनील ग्रोवर अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और ठीक हैं। उन्हें एक-दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। कोविड प्रोटोकॉल (covid protocol) के कारण किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।


हालांकि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के एक रिश्तेदार यहां मौजूद हैं और उनके परिवार को लगातार हेल्थ अपडेट (Covid protocol) दी जा रही है।

वहीं सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के एक को-स्टार ने भी बताया कि ऐक्टर ठीक हो रहे हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाएंगे। ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को भी जब यह खबर मिली तो उन्हें शॉक लगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं जानकर शॉक्ड हूं कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  की हार्ट सर्जरी हुई।

वो अपने दिल को दांव पर लगाकर लोगों के दिलों को खुशियों से भरते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के हार्ट में ब्लॉकेज था, जिसकी वजह से हार्ट सर्जरी की गई। हालांकि अभी पूरी तरह से यह पता नहीं चल पाया है कि ऐक्टर को क्या दिक्कत थी। फैंस सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के जल्द से जल्द ठीक होकर घर वापस आने की दुआ मांग रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...