1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्वाति सिंह और उनके पति एक सीट पर ठोंक रहे हैं दावेदारी, टिकट बंटवारे से पहले आखिर क्यों वायरल हुआ मंत्री का ऑडियो?

स्वाति सिंह और उनके पति एक सीट पर ठोंक रहे हैं दावेदारी, टिकट बंटवारे से पहले आखिर क्यों वायरल हुआ मंत्री का ऑडियो?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले राजधानी लखनऊ की सरोजनीनगर सीट को लेकर भाजपा के सामने चुनौती बन गई है। इस सीट से मौजूदा विधायक व मंत्री स्वाती सिंह (Swati Singh) और उनके पति दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) दोनों टिकट की मांग कर रहे हैं। दोनों ही इस सीट पर अपना-अपना दावा पेश कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले राजधानी लखनऊ की सरोजनीनगर सीट को लेकर भाजपा के सामने चुनौती बन गई है। इस सीट से मौजूदा विधायक व मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) और उनके पति दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) दोनों टिकट की मांग कर रहे हैं। दोनों ही इस सीट पर अपना-अपना दावा पेश कर रहे हैं।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

इन सबके बीच मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने ही पति दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, एक पीड़ित से बात करते हुए मंत्री खुद ही उससे अपनी पीड़ा कह रही हैं। साथ ही अपने पति पर गंभीर आरोप भी लगा रही हैं।

वहीं, टिकट बंटवारे से ठीक पहले ही स्वाति  सिंह (Swati Singh) के वायरल इस ऑडियो के कई मायने निकाले जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऑडियो वायरल होने के बाद मंत्री स्वाती सिंह (Swati Singh) की इस सीट पर और ज्यादा दावेदारी बढ़ेगी। हालांकि, भाजपा ने इस सीट पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान नहीं किया है। अब देखना ये होगा कि आखिर पति और पत्नी में ये सीट किसे मिलेगी?

विवादों से है पुराना नाता
मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) का विवादों से पुराना नाता है। मंत्री बनने के बाद स्वाति सिंह बियर शॉप के उद्घाटन को लेकर विवादों में घिरी थीं। इसके साथ ही लखनऊ कैंट की सीओ को भी धमकाया था, जिसका ऑडियो भी खूब वायरल हुआ था।

पढ़ें :- Yogi के तंज पर अजय कुमार लल्लू का पलटवार, बोले- मेरा राजनीति में कोई 'मामा' नहीं रहा...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...