1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. थलाइवी फिल्म का पहला गाना हो रहा तेजी से वायरल, कंगना video शेयर कर बोली-रियल थलाइवी वर्जेस रील …

थलाइवी फिल्म का पहला गाना हो रहा तेजी से वायरल, कंगना video शेयर कर बोली-रियल थलाइवी वर्जेस रील …

इस फिल्म का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर 23 मार्च को लॉन्च हुआ था। आपको बता दें, ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक है। एक दिन पहले फिल्म का पहला सॉन्ग 'चली चली' लॉन्च हुआ है। ये गाना तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनो फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर 23 मार्च को लॉन्च हुआ था। आपको बता दें, ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक है। एक दिन पहले फिल्म का पहला सॉन्ग ‘चली चली’ लॉन्च हुआ है। ये गाना तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ।

पढ़ें :- Sapna Choudhary Dance Video Viral: हलवा शरीर पर Sapna Chaudhary ने मटकाई कमरिया, आपके देखा क्या ?

इस गाने में कंगना रनौत की एक्सप्रेशन और डांस की काफी तारीफे हो रही हैं। ‘चली चली’ सॉन्ग जयललिता की पहली फिल्म ‘वेन्निरा अडाई’ (1965) के सॉन्ग से लिया गया है। ‘चली चली’ सॉन्ग के जरिए कंगना रनौत ने जयललिता के उस किरदार को जीवंत कर दिया है। जयललिता के उस गाने में लुक की तरह इस गाने में कंगना को वैसा ही लुक दिया गया है।


कंगना रनौत ने अब से कुछ देर पहले एक इस गाने से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनके फैन क्लब ने एडिट किया है।  फैन क्लब ने इसमें कंगना की जयललिता की तरह परफॉर्म करने की तारीफ भी की है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि कंगना रनौत के चली चली सॉन्ग में जयललिता के पहली फिल्म के सॉन्ग में किए गए उनके परफॉर्मेंस को भी दिखाया गया है।

पढ़ें :- Pathan देखने के कुछ इस कदर बदले KRK के बोल, कहा- मैं शाहरुख को मना रहा था कि...

इस गाने में जयललिता और कंगना को डांस करते हुए दिखाया है। इस वीडियो पर ‘रियल थलाइवी वर्जेस रील थलाइवी’ लिखा है। कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा,”बहुत ही प्यारा एडिट है। जया मां यहां 16 साल की थी। पहली बार उन्होंने अपनी इच्छाओं के खिलाफ कैमरे का सामना किया था क्योंकि अपने परिवार में सिर्फ वही अकेली कमाने वाली थीं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...