1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के टॉप टेन हिस्‍ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले भाजपा नेता को पार्टी ने किया आउट, बैठाई जांच

यूपी के टॉप टेन हिस्‍ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले भाजपा नेता को पार्टी ने किया आउट, बैठाई जांच

कानपुर में पुलिस टीम पर हमला कर यूपी के टॉप टेन हिस्‍ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले भाजपा नेता नारायण भदौरिया को पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। उन्हें जिला मंत्री पद से हटा दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए तीन सदस्‍यीय कमेटी बनाई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

The Party Expelled The Bjp Leader Who Rescued Ups Top Ten History Sheeter Sat Investigation

​कानपुर। कानपुर में पुलिस टीम पर हमला कर यूपी के टॉप टेन हिस्‍ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले भाजपा नेता नारायण भदौरिया को पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। उन्हें जिला मंत्री पद से हटा दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए तीन सदस्‍यीय कमेटी बनाई है।

पढ़ें :- जमीन खरीद में भ्रष्टाचार के आरोपों को चंपत राय ने किया खारिज, कहा-सभी आरोप राजनीति से हैं प्रेरित

मिली जानकारी के अनुसार हिस्‍ट्रीशीटर को भगाने के आरोप में 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें नौ नामजद और 10 अज्ञात आरोपी शामिल हैं। अभी तक पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र में बुधवार को भाजपा नेता नारायण भदौरिया की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पुलिस टीम पर हमला कर बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को भगा दिया था।

बताया जा रहा है कि मनोज, नारायण भदौरिया के जन्‍मदि‍न पर बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था। नारायण भाजपा के दक्षिण जिला मंत्री थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर रोड जाम कर जमकर हंगामा किया था। इसके साथ ही पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बर्रा आठ निवासी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पेशेवर अपराधी है। मनोज के खिलाफ बर्रा, जूही, बिठूर व नौबस्ता में कई मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हत्या का प्रयास, चोरी, लूट, रंगदारी, धमकी, मारपीट समेत 27 आपराधिक मामले शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X