1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चाचा-भतीजे में और बढ़ी रार! अखिलेश के बुलावा को शिवपाल यादव ने ठुकराया, जानिए पूरा मामला

चाचा-भतीजे में और बढ़ी रार! अखिलेश के बुलावा को शिवपाल यादव ने ठुकराया, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) गठबंधन को करारी हार मिली थी। इस हार के बाद से गठबंधन के अंदर दरार देखने को मिलने लगी थी। इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गठबंधन दलों की बैठक बुलाई लेकिन इस बैठक में ​प्रसपा के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) नहीं पहुंचे। वो इस दौरान इटावा में मौजूद थे और भागवत कथा सुन रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) गठबंधन को करारी हार मिली थी। इस हार के बाद से गठबंधन के अंदर दरार देखने को मिलने लगी थी। इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गठबंधन दलों की बैठक बुलाई लेकिन इस बैठक में ​प्रसपा के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) नहीं पहुंचे। वो इस दौरान इटावा में मौजूद थे और भागवत कथा सुन रहे थे।

पढ़ें :- CM योगी के मंदिर पर अखिलेश का तंज, कहा-दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा या फिर... 

इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के आने के बाद कहा जाने लगा है कि चाचा-भतीजे में फिर से दूरी हो गयी है। दरअसल, ये मामला तब और बढ़ा जब सपा विधानमंडल का चुनाव हुआ और उसमें शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को नहीं बुलाया गया। इसके बाद से ही शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

उन्होंने कहा था कि बड़े भाई मुलायम सिंह यादव के कहने पर उन्होंने अपनी पार्टी कुर्बान करके सपा के साथ गठबंधन किया था। इसके बाद भी उनके साथ ऐसा किया गया। बता दें कि, सपा की तरफ से आज ही चार दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है। ट्विटर अखिलेश यादव के हवाले से जारी न्योते में शिवपाल सहित चार नेताओं के नाम हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...