1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी की कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए ATS कोर्ट में देगी अर्जी

आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी की कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए ATS कोर्ट में देगी अर्जी

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को सोमवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। दरसल इसकी कस्‍टडी रिमांड 11 अप्रैल को खत्म हो जाएगी। जिसको लेकर एटीएस मुर्तजा की कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को सोमवार को ACJM Court में पेश किया गया। दरसल इसकी कस्‍टडी रिमांड 11 अप्रैल को खत्म हो जाएगी। जिसको लेकर एटीएस मुर्तजा की कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

यूपी एटीएस अब अहमद मुर्तजा अब्बासी का कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी। बताया जा रहा है कि इसकी कस्टडी रिमांड 11 अप्रैल को खत्म हो जाएगी। दरसल  2 अप्रैल को अचानक मुर्तजा की सारी ऑनलाइन एक्टिविटी बंद हो गई थीं और इसके बाद उसी दिन दो लोग बैंक कर्मचारी बनकर मुर्तजा के घर पहुंचे और उसके बारे में पूछताछ की।

गौरतलब है कि 2 अप्रैल को मुर्तजा ने अपनी  सारी ऑनलाइन एक्टिविटी बंद कर दी थी। जिसके बाद उसके घर पर दो लोग बैंक कर्मचारी बनकर गए और मुर्तजा पर 25 लाख रुपए के लोन की बात कही है। हालांकि, जब मुर्तजा के परिवार वालों ने उनकी आईडी और बैंक लोन की डिटेल मांगी तो दोनों वहां से चले गए थे। जिसके बाद से मुर्तजा को शक हो गया था कि एजेंसियों की नजर उस पर है, इसलिए 2 अप्रैल की सुबह वो नेपाल निकल गया। इस बात को लेकर एटीएस पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...