1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: राजधानी लखनऊ में अवैध कब्जा को लेकर 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में अवैध कब्जा को लेकर 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  

जब से सत्ता में दोबारा भाजपा सरकार आयी है। लगातार एक्शन में नजर आ रही है। कई जगह बाबा का बुलडोजर देखने को मिल रहा है। प्रशासन भी काफी सख्त नजर आ रही है। वहीं राजधानी लखनऊ में एलडीए ने एक बड़ा कदम उठाया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Lucknow News: जब से सत्ता में दोबारा भाजपा (BJP) सरकार आयी है। लगातार एक्शन में नजर आ रही है। कई जगह बाबा का बुलडोजर (Bulldozer) देखने को मिल रहा है। प्रशासन भी काफी सख्त नजर आ रही है। वहीं राजधानी लखनऊ में एलडीए (LdA) ने एक बड़ा कदम उठाया है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

एलडीए ने आदेश दिया है कि किसी भी प्रकार के अवैध बिल्डिंग को तोड़ने के लिए किसी भी प्रकार की नोटिस देनी की जरूरत नही है। इसी क्रम में राजधानी लखनऊ के वजीरगंज स्थित रिफाह-ए-आम क्लब योजना के अंतगर्त लखनऊ विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया गया है।

कई बार एलडीए ने इनको खाली करने के लिए नोटिस भेजा लेकिन ये लोग कब्जा छोड़न को तैयार नही है। जिसके बाद शुक्रवार को वजीरगंज कोतवाली में 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इस मामले में जांच की जा रही है।

योगी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद से प्रदेश की सियासी पारा बढ़ गया है। अपराधी से लेकर प्रशासन भी  योगी से डरती नजर आ रही है। सीएम योगी ने आदेश जरी किया है कि किसी भी प्रकार के भष्ट अफसरों को प्रशासन में रहने का हक नही है।  जब से डीएम से लेकर एसएसपी सस्पेंड हुए है। प्रदेश का माहौल काफी गर्मा गया है।

 

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...