1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मिशन बंगाल: आज बंगाल में सीएम योगी मुस्लिम बहुल क्षेत्र ‘मालदा’ में करेंगे रैली

मिशन बंगाल: आज बंगाल में सीएम योगी मुस्लिम बहुल क्षेत्र ‘मालदा’ में करेंगे रैली

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Today Cm Yogi Will Rally In Muslim Dominated Area Malda In Bengal

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चलते सियासी तपिश बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में आज यूपी के सीएम और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे और मालदा में चुनावी रैली करेंगे। बता दें कि मालदा बंगाल का मुस्लिम बहुल क्षेत्र है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा की सबसे बड़ी चुनावी रैली है।

पढ़ें :- यूपी संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा 6 अगस्त को

स्पष्ट है कि भाजपा नेतृत्व ने पश्चिम बंगाल को लेकर अपनी आक्रामक रणनीति जाहिर कर दी है। मालदा में दोपहर 2 बजे सीएम योगी की रैली होगी, इस रैली से पहले सीएम योगी,  भाजपा की परिवर्तन यात्रा के साथ रोड शो भी करेंगे। बता दें कि बांग्लादेश से लगे मालदा जिले में विधानसभा की 12 सीटे आती हैं और यहां लगभग 50 फीसदी मुस्लिम मतदाता हैं। माना जा रहा है कि भाजपा का प्लान मालदा में योगी को उतारकर हिंदू वोटों को अपनी ओर मोड़ने का है।

भाजपा नेता ने कसी कमर 

बंगाल में पहली बार कमल खिलाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। आज योगी मालदा जा रहे हैं, तो रविवार को पीएम मोदी कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं। सात मार्च को पीएम मोदी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे। भाजपा इस रैली के जरिए पूरे बंगाल में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है।

भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सुपरहिट बनाने के काम में लगे हुए हैं। भाजपा का लक्ष्य ब्रिगेड ग्राउंड में लगभग 10 लाख लोगों को लाने का है।  भाजपा इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर अभियान भी चला रही है। बता दें कि बंगाल के बारे में कहा जाता है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल.

पढ़ें :- अब यूपी में केवल मोदी और योगी  के विकासवाद का युग :डा दिनेश शर्मा  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X