HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के कासगंज में दर्दनाक हादसा: निर्मार्णाधीन दुकान का लिंटर भरभराकर गिरा, तीन की मौत

यूपी के कासगंज में दर्दनाक हादसा: निर्मार्णाधीन दुकान का लिंटर भरभराकर गिरा, तीन की मौत

यूपी के कासगंज में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन मजदूरों की जान चली गयी, जबकि सात से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। गंभीर रूप से घायल मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन मजदूरों की जान चली गयी, जबकि सात से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। गंभीर रूप से घायल मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

बता दें कि, ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक निर्मार्णाधीन दुकान का लिंटर भरभराकर गिर गया, जिसमें दबकर मजदूरों की जान गयी है। नगर के प्रभु पॉर्क, नगरी गेट इलाके में रविवार की सुबह लिंटर डालते समय लिंटर गिर गया। हादसा रविवार सुबह 8:30 बजे हुआ। वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया गया।

हालांकि, इस हादसे में तीन मजदूरों की जान गई है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा, एसडीएम ललित कुमार, क्षेत्राधिकारी आर के तिवारी, तहसीलदार अजय कुमार सहित पुलिस व अन्य प्रशासनिक विभागों के लोग मौजूद हैं।

पुलिस के साथ स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हैं। जेसीबी और हाइड्रा मशीन से भवन को तोड़कर मलबा हटाने का काम शुरू किया गया इसके बाद मलबे में दबे लोगों को निकाला जा सका। मौके पर शहर की भीड़ एकत्रित हो गई। जिसे पुलिस को हटाने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...