1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha Sharma Death Case: शीजान को मुंबई के वसई अदालत ने 4 दिन की हिरासत में भेजा

Tunisha Sharma Death Case: शीजान को मुंबई के वसई अदालत ने 4 दिन की हिरासत में भेजा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत (Tunisha Sharma dies) के मामले में गिरफ्तार उनके को-एक्टर शीजान खान (Co-actor Shejan Khan) को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत (4 days police custody) में भेज दिया है। शीजान खान (Shejan Khan )को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत (Tunisha Sharma dies) के मामले में गिरफ्तार उनके को-एक्टर शीजान खान (Co-actor Shejan Khan) को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत (4 days police custody) में भेज दिया है। शीजान खान (Shejan Khan )को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया था।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

इससे पहले शीजान खान (Shejan Khan) के वकील शरद राय ने कहा कि पुलिस और कोर्ट काम कर रही है। उन्हें (शीजान खान) अदालत में पेश किया गया है। उनके खिलाफ आरोप निराधार हैं।

उन्होंने कहा कि शीजान खान (Shejan Khan)  को 4 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है। उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं। आगे की जांच अभी बाकी है।

तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, मामले में दर्ज FIR से पता चला है कि कि तुनिषा अपने को-एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तनाव में थी। शनिवार को 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा ने नायगांव में मेकअप रूम के अंदर फांसी लगा ली थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...