1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha Sharma’s suicide or murder: JJ Hospital में हुआ तुनिशा का पोस्टमार्टम, को-स्टार गिरफ्तार…

Tunisha Sharma’s suicide or murder: JJ Hospital में हुआ तुनिशा का पोस्टमार्टम, को-स्टार गिरफ्तार…

टीवी सीरियल अलीबाबा की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। एक्ट्रेस की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। तुनिशा ने सुसाइड किया है या ये किसी की सोची समझी साजिश है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma Post Mortem: टीवी सीरियल अलीबाबा की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। एक्ट्रेस की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। तुनिशा ने सुसाइड किया है या ये किसी की सोची समझी साजिश है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, इसकी जांच करने में मुंबई पुलिस जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई के जेजे अस्पताल में एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हो चुका है। पोस्टमार्टम के बाद तुनिशा का शव (Body of Tunisha) अस्पताल में रखा गया है।

तुनिशा का हुआ पोस्टमार्टम

बता दें कि, शनिवार 24 दिसंबर को तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 20 साल की उम्र में अपने टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba: Story-e-Kabul) के सेट पर आत्‍महत्‍या कर ली। उनकी मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री में सनाटा पसरा हुआ है। खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस के शरीर के आसपास से पुलिस को किसी भी तरह का सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ।

वहीं उनके परिवार वाले इस बात का यकीन नहीं कर रहे कि एक्ट्रेस ये कदम उठा सकती हैं। अब एक्ट्रेस का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम हो चुका है। रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि, ये मर्डर है फिर सुसाइड।

बता दें तुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग से पहले एक्ट्रेस ने बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई। वहीं तुनिशा की मां से मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उनसे मामले की पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...