1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Twinkle Khanna Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से आया था ट्विंकल खन्ना की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल !

Twinkle Khanna Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से आया था ट्विंकल खन्ना की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल !

एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस, राइटर और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. ट्विंकल खन्ना का जन्म 29 दिसंबर मुंबई में हुआ था. वहीं जब अक्षय कुमार का अफेयर शिल्पा शेट्टी से चल रहा था उस दौरान अक्षय की मुलाकात ट्विंकल से हुई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Twinkle Khanna Birthday Special: एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस, राइटर और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. ट्विंकल खन्ना का जन्म 29 दिसंबर मुंबई में हुआ था. वहीं जब अक्षय कुमार का अफेयर शिल्पा शेट्टी से चल रहा था उस दौरान अक्षय की मुलाकात ट्विंकल से हुई. शिल्पा शेट्टी के होते हुए अक्षय और ट्विंकल के बीच रोमांस का नया किस्सा शरू हो गया. जिसकी वजह से शिल्पा ने अक्षय से अपने रिश्ते पूरी तरह से खत्म कर लिए.

पढ़ें :- मंकी मैन की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी कर ली. शादी के बाद अक्षय ने घर की सारी बागडोर ट्विंकल के हाथों में थमा दी और खुद अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देने में जुट गए. हालांकि शादी के बाद कुछ समय तक ट्विंकल और अक्षय के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक चल रहा था. लेकिन एक अभिनेत्री से अक्षय की बढ़ती नजदीकियों ने ट्विंकल के रातों की नींद हराम कर दी और देखते ही देखते ट्विंकल की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया.

प्रियंका से बढ़ी अक्षय की नज़दीकियां

निर्देशक राज कमर की फिल्म ‘अंदाज’ में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ती चली गई. इस फिल्म के हिट होते ही अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई. जब ट्विंकल को प्रियंका और अक्षय के बीच बढ़ती नजदीकियों की भनक लगी तो जैसे उनकी रातों की नींद ही गायब हो गई.


लेकिन इसके बाद भी फिल्म ‘ऐतराज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ में इस जोड़ी ने पर्दे पर जमकर रोमांस किया. उधर ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की गलियों में फैली इन दोनों के रोमांस की खबरों से पूरी तरह परेशान हो चुकी थीं.

अक्षय और ट्विंकल के बीच हुए खूब झगड़े

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के प्यार का नशा इस कदर चढ़ने लगा था कि आए दिन ट्विंकल और अक्षय के बीच झगड़े होने लगे. आखिरकार परेशान होकर ट्विंकल घर छोड़कर एक होटल में आकर ठहर गई.

उधर बदनामी के डर से अक्षय ट्विंकल को घर वापस लाने के लिए होटल पहुंचे. लेकिन वहां दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. आखिरकार अक्षय ट्विंकल को मनाकर घर लाने में कामयाब हुए.

इतना सबकुछ होने के बावजूद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्में साइन करते रहे. आखिरकार ट्विंकल से रहा नहीं गया और उन्होंने प्रियंका को फोन किया और दोनों के बीच फोन पर काफी बहस हुई.

फोन पर झगड़ा करने के बाद प्रियंका को थप्पड़ मारने के इरादे से एक दिन ट्विंकल फिल्म ‘वक्त’ के सेट पर पहुंच गई. लेकिन उस दिन प्रियंका खुशकिस्मत निकलीं क्योंकि वो उस वक्त सेट पर मौजूद नहीं थीं. जिसके बाद ट्विंकल ने प्रियंका का सारा गुस्सा सेट पर मौजूद अक्षय पर उतार दिया.

पढ़ें :- Aarti Chabria pregnancy: 41 साल की उम्र में आरती छाबड़िया हुई प्रेग्नेंट, शेयर किया बेबी बंप का वीडियो

सेट पर हुए इस वाकये के बाद आखिरकार अक्षय ने प्रियंका के साथ कभी भी फिल्में नही करने का फैसला किया और सार्वजिनक तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया कि वो प्रियंका के साथ कभी फिल्में नहीं करेंगे. उधर प्रियंका ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अक्षय के साथ काम नहीं करने का ऐलान कर दिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...