1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Twitter के नए मालिक एलन मस्क करेंगे कई बदलाव, मिल सकते हैं ये खास फीचर

Twitter के नए मालिक एलन मस्क करेंगे कई बदलाव, मिल सकते हैं ये खास फीचर

माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के अब मालिक एलन मस्क हो गए हैं। 44 बिलियन डॉलर में एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) को खरीदा है। नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में कई बदलाव कर सकते हैं। दरअसल, एलन मस्क पहले ही ट्विटर में कई बदलाव करने के मूड में थे। ऐसे में अब वो इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म में कई बदलाव कर सकते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के अब मालिक एलन मस्क हो गए हैं। 44 बिलियन डॉलर में एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) को खरीदा है। नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में कई बदलाव कर सकते हैं। दरअसल, एलन मस्क पहले ही ट्विटर में कई बदलाव करने के मूड में थे। ऐसे में अब वो इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म में कई बदलाव कर सकते हैं।

पढ़ें :- भारत सरकार ने ट्विटर को दिया अल्टीमेटम 4 जुलाई तक मानने पड़ेंगे सभी आदेश

बता दें कि, 25 अप्रैल को एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर में बदलाव को लेकर कई ट्वीट किए थे। उन्होंने कहा था कि लोकतंत्र के सही ढंग से काम करने क लिए फ्री स्पीच का होना बहुत जरूरी है। साथ ही ट्विटर को नए फीचर्स की मदद से और बेहतर बनाने की भी बात की थी। वहीं, अब कहा जा रहा है कि, ट्विटर पर अब बैन किए गए यूजर्स की वापसी हो सकती है।

पढ़ें :- ट्विटर ने पत्रकार राणा अय्यूब के अकाउंट को किया बैन, नोटिस जारी कर लिखी यह बात

एडिट बटन मिलने की उम्मीद
ट्विटर के यूजर्स काफी लंबे समय से एडिट बटन का इंतजार कर रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) इस दिशा में काम करेंगे। मस्क ने ट्विटर में एडिट बटन को लेकर भी एक पोल किया था। इसमें 73.6 प्रतिशत यूजर्स के कहा कि उन्हें ट्विटर में एडिट बटन चाहिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...