HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के दूसरे भाई का भी कोरोना से निधन

केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के दूसरे भाई का भी कोरोना से निधन

केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के दूसरे तहेरे भाई (ताऊ के लडके) राहुल बालिया का भी आज कोरोना से निधन हो गया । इसके पहले 18 मई को राहुल के भाई जितेंद्र बालियान का कोरोना से निधन हो गया था जो कुटबी गांव से ग्राम प्रधान निर्वाचन हुए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के दूसरे तहेरे भाई (ताऊ के लडके) राहुल बालियान का भी आज कोरोना से निधन हो गया । इसके पहले 18 मई को राहुल के भाई जितेंद्र बालियान का कोरोना से निधन हो गया था जो कुटबी गांव से ग्राम प्रधान निर्वाचन हुए थे।

पढ़ें :- नीट यूजी परीक्षा के सफल आयोजन में मोदी सरकार विफल, इसको समाप्त कर पुनः पुरानी व्यवस्था हो बहाल : मायावती

परिजनों के अनुसार पंचायत चुनाव के दौरान राहुल बालियान और जितेन्द्र एक साथ ही संक्रमित हो गये थे। दोनों का उपचार ऋषिकेश एम्स में चल रहा था, लेकिन आज सुबह राहुल बालियान ने अंतिम सांस ली। राहुल वेंटिलेटर पर थे।

बता दें कि 18 मई को राहुल बालियान के सगे भाई जितेंद्र बालियान का भी कोरोना के चलते निधन हो गया था। जितेंद्र बालियान हाल ही में गांव कुटबी के प्रधान निर्वाचित हुए थे। मंत्री संजीव बालियान के दो भाईयों के निधन से जिले में शोक की लहर दौड़ गयी। विभिन्न राजनीतिक दलों से जुडे राजनीतिज्ञों, सामाजिक एवं स्वंयसेवी संस्थाओं, विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं व इलाके के गणामान्य लोगों ने शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...