1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंची अंजान महिला, बताया खुद को दिलीप का रिश्तेदार

दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने पहुंची अंजान महिला, बताया खुद को दिलीप का रिश्तेदार

ट्रैजिडी किंग कहे जाने वाले दिलीप की अंतिम क्रियाओं की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काले कपड़े पहने एक उम्रदराज महिला उनके घर के बाहर खड़ी दिख रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार का बुधवार सुबह निधन हो गया। दिलीप बीते काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। ट्रैजिडी किंग कहे जाने वाले दिलीप की अंतिम क्रियाओं की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काले कपड़े पहने एक उम्रदराज महिला उनके घर के बाहर खड़ी दिख रही है।

पढ़ें :- Dilip Kumar के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, एक्ट्रेस जयंती का हुआ निधन

आपको बता दें, महिला का वीडियो वायरल इस महिला के हाथ में एक ब्लैक कलर का पर्स है और उसने ब्लैक कलर का ही मास्क लगाया हुआ है। ये औरत जोर-जोर से रोती दिखाई दे रही है और पुलिस वाले उसके इर्द-गिर्द खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं। पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में इसके पीछे की कहानी बताई है।

विरल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये महिला दिलीप कुमार की रिश्तेदार होने का दावा कर रही थी। कोविड नियमों के चलते पुलिस वालों ने उससे चले जाने को कहा। बाद में परिवार ने इस बात की पुष्टि की है कि वो उस महिला को नहीं जानते हैं।’ अब ये महिला कौन थी और वह दिलीप की मौत पर इतना भावुक क्यों हो रही थी ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...