1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी भाजपा को जल्द मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष? गृहमंत्री अमित शाह से सीएम योगी ने की मुलाकात

यूपी भाजपा को जल्द मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष? गृहमंत्री अमित शाह से सीएम योगी ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री से शिष्टाचार भेंट की है। वहीं, योगी सरकार (Yogi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल का एक महीना भी पूरा हो गया है। एक महीना पूरा होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के बीच इस मुलाकात के कई मायने बताए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री से शिष्टाचार भेंट की है। वहीं, योगी सरकार (Yogi Sarkar) के दूसरे कार्यकाल का एक महीना भी पूरा हो गया है। एक महीना पूरा होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के बीच इस मुलाकात के कई मायने बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

कहा जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच राज्य में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यूपी भाजपा के नए अध्यक्ष को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई है। दरअसल, वर्तमान में यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अब राज्य सरकार में मंत्री बन चुके हैं।

ऐसे में अब नए अध्यक्ष की तलाश तेज हो गयी है। इसको लेकर कई नामों पर चर्चा चल रही है। जल्द ही नए अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया जा सकता है। बता दें कि, यूपी में योगी सरकार के दूसरे कार्यालय के एक महीने हो गए हैं। एक महीने में योगी सरकार ने कई बड़े निर्णय लिए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...