1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने किया वीआरएस के लिए आवेदन, बीजेपी से लड़ेंगे चुनाव

UP Election 2022: कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने किया वीआरएस के लिए आवेदन, बीजेपी से लड़ेंगे चुनाव

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज चुनाव आयोग ने ऐलान किया है। चुनाव आयोग के ऐलान के बाद आज से प्रदेश में आचार सहिंत लागू हो गई है। वहीं, यूपी चुनाव के ऐलान के बाद कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने वीआरएस (एच्छिक सेवा निवृत्ति) के लिए आवेदन किया है। इसके पीछे की वजह उन्होंने भाजपा के साथ जुड़ने की बातई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज चुनाव आयोग ने ऐलान किया है। चुनाव आयोग के ऐलान के बाद आज से प्रदेश में आचार सहिंत लागू हो गई है। वहीं, यूपी चुनाव के ऐलान के बाद कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण (Aseem Arun) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने वीआरएस (एच्छिक सेवा निवृत्ति) के लिए आवेदन किया है। इसके पीछे की वजह उन्होंने भाजपा के साथ जुड़ने की बातई है।

पढ़ें :- UP Election 2022: किसानों को 15 दिनों के अंदर मिलेगा गन्ने का भुगतान, अखिलेश-जयंत ने प्रेसवार्ता के दौरान किया वादा

उन्होंने कहा कि मैं बहुत गौरवान्वित अनुभव कर रहा हूं कि मा. योगी आदित्यनाथ जी ने मुझे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता के योग्य समझा। बताया जा रहा है कि असीम अरुण की भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। इसको लेकर उन्होंने ये फैसला लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है उसमें लिखा है कि, आपको यह अवगत कराना चाहता हूं कि मैंने VRS (एच्छिक सेवा निवृत्ति) के लिए आवेदन किया हैं क्योंकि अब राष्ट्र और समाज की सेवा एक नए रूप में करना चाहता हूं।

मैं बहुत गौरवान्वित अनुभव कर रहा हूं कि मा. योगी आदित्यनाथ जी ने मुझे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता के योग्य समझा। मैं प्रयास करूंगा कि पुलिस बलों के संगठन के अनुभव और सिस्टम विकसित करने के कौशल से पार्टी को अपनी सेवाएं दूं और पार्टी में विविध अनुभव के व्यक्तियों को शामिल करने की मा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की पहल को सार्थक बनाऊं।

पढ़ें :- UP Election 2022: जानिए भाजपा की छठी लिस्ट में क्यों कटे 17 विधायकों के टिकट?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...