1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Elections 2022 : सपा उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, बोला- यहां से टिकट दें तो मैं लड़ूगा चुनाव

UP Elections 2022 : सपा उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, बोला- यहां से टिकट दें तो मैं लड़ूगा चुनाव

यूपी के बहराइच जिले की मटेरा विधान सभा सीट पर समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार हाजी मोहम्मद रमजान ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही मोहम्मद रमजान ने श्रावस्ती सीट से टिकट देने की मांग की है। सपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक रमजान ने कहा कि मैं मटेरा विधानसभा से चुनाव नही लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव श्रावस्ती (290) से मुझे अवसर देते हैं तो मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले की मटेरा विधान सभा सीट पर समाजवादी पार्टी (SP) उम्मीदवार हाजी मोहम्मद रमजान ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही मोहम्मद रमजान ने श्रावस्ती सीट से टिकट देने की मांग की है। सपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक रमजान ने कहा कि मैं मटेरा विधानसभा से चुनाव नही लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) श्रावस्ती (290) से मुझे अवसर देते हैं तो मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं।

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...

उन्होंने बुधवार रात पत्रकारों से कहा कि वह मटेरा विधान सभा (Matera Legislative Assembly) से चुनाव न लड़ने के अपने निर्णय से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (State President Naresh Uttam Patel) को भी अवगत करा चुके हैं। सभी जानते हैं कि 2017 के चुनाव में वह श्रावस्ती में मात्र 445 मतों से भाजपा प्रत्याशी से पीछे रह गये थे। वह पिछले पांच वर्षों से लगातार क्षेत्र वासियों के सम्पर्क में हैं। वहीं पर मेहनत कर रहा थे, जहां समाज के हर वर्ग के लोगों का मुझे भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा था। टिकट की घोषणा से क्षेत्र के लोग काफी मायूस हुए और उनकी भावनाओं को गहरा धक्का लगा है।

उन्होंने कहा कि श्रावस्ती के लोग सपा के साथ जुड़कर जी जान से मेरे लिये मेहनत कर रहे थे। मैं श्रावस्ती क्षेत्र की जनता को नही छोड़ सकता। इसलिए निर्णय लिया है कि मैं मटेरा विधान सभा से चुनाव नही लड़ूंगा। मुझे पूरा भरोसा है कि अखिलेश यादव क्षेत्र की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपने निर्णय पर पुनर्विचार करेंगें और श्रावस्ती से ही चुनाव लड़ने का अवसर देंगें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...