1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मौत, परिजनों ने कहा-पुलिस ने पीट-पीटकर मार दिया

यूपी: गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मौत, परिजनों ने कहा-पुलिस ने पीट-पीटकर मार दिया

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है।  जहां बताया जा रहा है कि यूपी गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी रविवार को उसके घर पर छापेमारी के बाद मृत पाई गई, जिसके बाद घर पर भीड़ जमा हो गई वहां पर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़की को एक पुलिस अधिकारी ने पीट-पीटकर मार डाला।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस के छापेमारी के दौरान गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मृत्यु हो गई। जिसके बाद से मृतका के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

बताया जा रहा है कि कन्हैया यादव की बेटी के घर पर पुलिस की छापेमारी के बाद मृत पाए जाने के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। गौरतलब है कि गैंगस्टर की दोनों बेडियों को बहुत ही बेरमी तरीके से पीटा गया है। जिला मजिस्ट्रेट संजीव सिंह ने कहा, छोटी बेटी “वह वर्तमान में अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है।” डीएम ने आगे बताया कि अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है जबकि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसके बाद से “एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है और मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...