HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: तीन सौ रुपये के लिए रिश्तेदार की हत्या, उधारी की रकम मांगने पर शुरू हुआ था विवाद

यूपी: तीन सौ रुपये के लिए रिश्तेदार की हत्या, उधारी की रकम मांगने पर शुरू हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के अजगैन ​थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर 300 रुपयों के लिए एक रिश्तेदार ने वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उधारी के 300 रुपए न दे पाने पर रिश्तेदार ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उन्नाव के अजगैन ​थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर 300 रुपयों के लिए एक रिश्तेदार ने वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उधारी के 300 रुपए न दे पाने पर रिश्तेदार ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

पढ़ें :- परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

बेटे की तहरीर पर पुलिस में उसे गिरफ्तार कर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। खड़ेहरा गांव निवासी बाबूलाल गांव में ही रहने वाले रिश्तेदार सुनील से कुछ दिन पहले तीन सौ रुपये उधार लिए थे। उधारी की रकम को लेकर देर रात सुनील और बाबूलाल में विवाद हो गया। विवाद बढ़ते ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी है।

बाबूलाल को पीटने पर बचाने आई पत्नी नन्ही व बेटा रामचंद्र से भी मारपीट करने लगा। इसी दरमियान सुनील ने बाबूलाल का सिर दीवार पर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाबूलाल की मौत की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सुनील को हिरासत में ले लिया, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पढ़ें :- यूपी सरकार और संगठन के बीच बढ़ी तकरार, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने अपने पद से दिया इस्तीफा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...