1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा-दूसरी सरकारों के कामों का ही इन्होंने फीता काटा है

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा-दूसरी सरकारों के कामों का ही इन्होंने फीता काटा है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गईं हैं। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के साथ ही उपलब्धियां गिनाने का समय शुरू हो गया है। इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक न्यूज चैनल के मंच पर योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर जमकर बरसे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गईं हैं। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के साथ ही उपलब्धियां गिनाने का समय शुरू हो गया है। इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक न्यूज चैनल के मंच पर योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर जमकर बरसे।

पढ़ें :- लंबे समय से जमे अधिकारी और कर्मचारी हटाए जायेंगे, 20 दिसंबर के बाद प्रदेश में लग सकती है आदर्श चुनाव आचार सहिंता

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार (BJP government) ने अपने मैनेफेस्टो को पूरा नहीं करती है। साथ ही कहा कि, बीजेपी मेनिफेस्टो (BJP Manifesto) नहीं बनाती है, मनीफेस्टो बनाती हैं। सरकार का काम सिर्फ झूठ बोलना ही है। इसके साथ ही कहा कि, हमारी सरकार के कामों का वो फीता काट रही है। उन्होंने कोरोना, किसान, प्रवासी मजदूर समेत विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरते हुए कई सवाल उठाए।

अखिलेश (Akhilesh) ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP government) ने यूपी (UP)  को पीछे कर दिया है। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कामों की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गया है। रोजगार के लिए युवाओं को भटकना पड़ रहा है।

उन्होंने सीएम योगी (Cm Yogi) पर हमला करते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री जी कह रहे थे कि एक्सप्रेस-वे महंगा बन रहा था, लेकिन जिस दिन अपने ठेकेदार को एडजस्ट कर लिया, उस दिन पूरी महंगाई खत्म हो गई। आजतक यूपी सरकार ने दूसरी सरकार का फीता ही सिर्फ काटा है।

पढ़ें :- Murder: मॉर्निंग वॉक निकले अखिलेश का बदमाशों ने पूछा नाम, फिर गोली मारकर कर दी हत्या
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...