1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : प्रेमिका की बेवफाई नहीं बर्दाश्त कर पाया प्रेमी, Facebook Live कर ग्राइंडर से काट ली गर्दन

UP News : प्रेमिका की बेवफाई नहीं बर्दाश्त कर पाया प्रेमी, Facebook Live कर ग्राइंडर से काट ली गर्दन

UP News :  यूपी (UP) के महारजगंज जिले (Maharajganj District) में एक युवक ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर ग्राइंडर से अपनी गर्दन काट कर खुदकुशी कर ली। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP News :  यूपी (UP) के महारजगंज जिले (Maharajganj District) में एक युवक ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर ग्राइंडर से अपनी गर्दन काट कर खुदकुशी कर ली। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के खुदकुशी करने के तरीके से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, उसके परिजनों का रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है मृतक का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी बेवफाई की वजह से उसने यह कदम उठाया।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

यह घटना महराजगंज जिले (Maharajganj District) में पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र (Purandarpur Police Station Area) के भगवानपुर इलाके की है। यहां रहने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका पर बेवफाई का आरोप लगाया और फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर ग्राइंडर से अपना गला काटकर सुसाइड कर लिया। लाइव के दौरान युवक ने अपनी प्रेमिका के परिजनों पर जमकर खरी खोटी सुनाई। उस दौरान कई लोगों ने उसे ऐसा करने से रोका भी पर वो नहीं माना और तड़प-तड़प कर अपनी जान दे दी।

बताया जा रहा है कि मृतक अपने गांव की रहने वाली एक लड़की से बेइंताह प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। जिससे वो नाराज हो गया और फेसबुक पर लड़की का नाम और परिजनों का नाम लेते हुए अपनी गर्दन काटी। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक के खुदकुशी के सही कराणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...