1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, लखनऊ किया गया रेफर

UP News: किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, लखनऊ किया गया रेफर

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां पर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया और उसको आग के हवाले कर दिया गया.

By शिव मौर्या 
Updated Date

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां पर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया और उसको आग के हवाले कर दिया गया. इस घटना के बाद आज आईजी रमित शर्मा किशोरी के घर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की.

पढ़ें :- UP News: इटावा में मिट्टी का टीला ढहने से चपेट में आए तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख

इससे पहले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया था. रविवार को दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया. पीड़िता की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. आईजी ने इस पूरे मामले में एसपी को जांच कर रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए हैं.

बता दें की घटना माधोटांडा के एक गांव की है, जहां दो युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. आरोप है की इसके बाद डीजल डालकर आग लगा दिया. घटना के दौरान किशोरी के पिता खेत पर गए थे, जबकि मां मायके गईं थी. बकौल पिता जब वह खेत से लौटकर घर पहुंचे तो किशोरी झुलसी हुई पड़ी थी और कुछ भी बोल नहीं पा रही थी.

आनन-फानन में उसे उपचार के लिए पूरनपुर के सरकारी अस्पताल ले गए. हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. रविवार दोपहर को पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ केजीएमसी रेफर कर दिया गया. पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

पढ़ें :- UP News: यूपी सरकार ने बदला SIT का नाम, जानिए नया नाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...