1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का, ​प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरने से कटा पैर

UP News: चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का, ​प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरने से कटा पैर

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के रवाना होते समय कोच नंबर बी-8 पर चढ़ रहे फौजी को टीटी ने धक्का दे दिया। टीटी के धक्के से फौजी ​प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिर गया। इस घटना में फौजी के पैर कट गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के रवाना होते समय कोच नंबर बी-8 पर चढ़ रहे फौजी को टीटी ने धक्का दे दिया। टीटी के धक्के से फौजी ​प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिर गया। इस घटना में फौजी के पैर कट गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि साथी फौजियों ने दूसरे टीटी की पिटाई भी कर दी।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

वहीं, फौजी को उपचार के लिए एमएच में भर्ती कराया गया है, जहां फौजी का उपचार चल रहा है। बलिया के रहने वाले सोनू (25) राजपूत बटालियन जयपुर में तैनात है। वह दिल्ली जा रहा था। बताया जा रहा है कि बरेली स्टेशन पर सुबह 9.15 पर प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर ट्रेन आकर रुकी थी। इस दौरान सोनू पानी की बोलत लेने के लिए स्टेशन पर उतरा था। ट्रेन जैसे ही चली सोनू कोच पर चढ़ने लगा।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

बताया जा रहा है कि तभी टीटी उपेंद्र बोरो ने धक्का मार दिया। इससे फौजी का संतुलन बिगड़ा और गिर गया। इससे फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह कुचल गया। इसकी सूचना मिलते ही अन्य फौजी मौके पर पहुंच गए। ट्रेन में मौजूद लोगों ने धक्का मारने वाले टीटी के साथी की जमकर पिटाई की जबकि धक्का मारने वाला मोबाइल स्विच ऑफ करके भाग निकला है। इसकी सूचना मिलते ही सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल विजय तंवर, एमसीओ लेफ्टिनेंट कर्नल अजय मौके पर पहुंच गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...