1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी पर अखिलेश का तंज, पूछा-‘उप-योगी’ हैं, तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है?

‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी पर अखिलेश का तंज, पूछा-‘उप-योगी’ हैं, तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार को शाहजहांपुर से 'गंगा एक्सप्रेसवे' का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि, यूपी की जनता कह रही है, 'UP+Yogi' बहुत है उपयोगी। पीएम मोदी के इस नारे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार को शाहजहांपुर से ‘गंगा एक्सप्रेसवे’ का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि, यूपी की जनता कह रही है, ‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी। पीएम मोदी के इस नारे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

उन्होंने पूछा है कि, ‘उप-योगी’ हैं, तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है? दरअसल, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने पीएम मोदी (Pm Modi)  के ‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी के नारे के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं… यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है। यूपीवाले कह रहे हैं अगर कोई ‘उप-योगी’ है; तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है’।

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था कि, रायबरेली का ये जन सैलाब, कह रहा अब होगा ‘बदलाव’। रायबरेली में ‘समाजवादी विजय यात्रा’ के दूसरे दिन भी उमड़ा जनमानस और उसका संकल्पित अपार समर्थन बता रहा है कि वो बाइस में रायबरेली की सभी सीटें सपा को जिताएगा और भाजपा का सफ़ाया करेगा’। गौरतलब है कि, शनिवार यानी आज ही अखिलेश यादव के कई करीबियों के यहां आयकर विभाग का छापा पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...