1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela ने फैंस से मांगी माफ़ी, फैंस से बोली खुद अब पर्सनली मिलने आउंगी

Urvashi Rautela ने फैंस से मांगी माफ़ी, फैंस से बोली खुद अब पर्सनली मिलने आउंगी

उर्वशी रौतेला हमेशा से अपने एक्टिंग और सोशल मीडिया के जरिये कई लोगो को अपनी वो आकर्षित किया है अपने सोशल मीडिया के जरिये वो अपने फैंस से डायरेक्ट बात भी करती है। हालही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे एक फैन उनसे ख़फ़ी नाराज़ दिख रहा है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Urvashi Rautela Apologized To The Fans Said To The Fans I Will Come Personally To Meet Her

नई दिल्ली:  उर्वशी रौतेला हमेशा से अपने एक्टिंग और सोशल मीडिया के जरिये कई लोगो को अपनी वो आकर्षित किया है अपने सोशल मीडिया के जरिये वो अपने फैंस से डायरेक्ट बात भी करती है। हालही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे एक फैन उनसे ख़फ़ी नाराज़ दिख रहा है जिसके वजे से उर्वशी ने उस फैन का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और कहाँ की वो खुद उन सभी फैंस से मिलेंगी जो उन्हने मिल नहीं पाए।

पढ़ें :- Varun Dhawan बने 'पापा' पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, सेलेब्स के साथ फैंस ने दी बधाई... VIDEO

उर्वशी रौतेला का ये व्यक्तित्व हमेशा से उनकी फैन फोल्लोविंग बढ़ती रही है। आपको बता दे की उर्वशी रौतेला अपनी शूटिंग  के लिए इंडिया से बहार टबिलिसि में शूट करने गयी थी लेकिन शूटिंग के बाद जब वो अपने होटल पोहची तब उनकी तबियत ख़राब होने के कारन वो अपने होटल में आराम कर रही थी, सूत्रों के मुताबिक उर्वशी इस बात से अनजान थी की उनके फंस जोकि ५० से ६० जन उनका होटल के निचे पिछले ७२ घंटे से बिना सोये इंतज़ार कर रहे थे।  लेकिन जब वो होटल से बहार निकली तब उन्हें पता चला की फैंस उनका इंतज़ार कर रहे थे।

लेकिन उर्वशी को जल्दी कई दूसरी जगह जाना था इसीलिए कुछ ही फैंस के साथ उन्होंने फोटो निकली और वह से वो चली गयी, बात यही तक नहीं रूखी कुछ नाराज़ फैंस जिनसे उर्वशी मिल नहीं पायी उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर जब उर्वशी ने इस बात को नोटिस किया तब उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी और उन सभी फैंस को आश्वासन दिया की वो जरूर उन सभी से मिलेंगी।


अभिनेत्री ने अपने इंस्टग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की, में अपने तहे दिल से मेरे यूरोप ( तिबिलिस ) फैंस से माफ़ी चाहती हूँ, मेरी तबियत ख़राब थी और मिल नहीं पाई, ये सभी के लिए है जिन्होंने मेरे लिए ७२ घंटे इंतज़ार किया है मेरे होटल के बहार मेरा में आप सभी से प्यार करती हूँ और मुझे चिंता भी है आपकी, जिसने भी ये वीडियो अपलोड किया है प्लीज उससे टैग कीजिये और मैं आप सभी से पर्सनली खुद मिलना चाहूंगी, मुझे बेहद अफ़सोस है और मैं आप सभी से शमा प्राप्ति हूँ #love #urvashirautela”.

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल २ में भी आएंगी नज़र।  हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X